व्यापार इंटरसेप्टर समीक्षा







+

उपयोगकर्ता समीक्षा आप मेरे जैसे एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापारी कर रहे हैं? कभी नकली ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए अपने पैसे खो गई है? ठीक है, तुम फिर से चिंता करने की जरूरत नहीं है। बस व्यापार इंटरसेप्टर शामिल होने और तुम जाने के लिए अच्छा होगा। मैंने सोचा कि मैं ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ पिछले निराशाओं के बारे में उसके साथ साझा जब एक वित्तीय संस्थान में अपने पूर्व मालिक द्वारा दो साल पहले इंटरसेप्टर व्यापार करने के लिए पेश किया गया था। मुझे व्यापार इंटरसेप्टर अन्य ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार संस्थाओं को खो दिया है और वर्तमान में मेरे रिटर्न दोगुनी हो गई है कि पैसे की वसूली के लिए मुझे मदद मिली है कि कबूल करते हैं। आप इस अद्भुत वेबसाइट पता नहीं है, तो ठीक है, हैरान हो न। व्यापारी इंटरसेप्टर दुनिया के सभी भागों से ग्राहकों की सेवा करता है कि एक बहु दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार मंच है। यहाँ आप दूर से दुनिया दलालों के साथ व्यापार की असली अच्छाई मिलता है। असल में व्यापारी इंटरसेप्टर समय व्यापारियों को शारीरिक रूप से विदेशी मुद्रा पर व्यापार करने के क्रम में एक बैंक या वित्तीय संस्थान का दौरा किया था जब अतीत है कि अपने ग्राहकों को साबित किया है। यहां ग्राहकों को अपने घरों और कार्यालयों के आराम से दिन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए अपने दिन ऐसा करने के लिए उन्हें सक्षम है कि उन्नत ट्रेडिंग सिस्टम के लिए उपयोग हो। वे अपने कंप्यूटर के पास नहीं हैं, तब भी जब व्यापारी अपने कारोबार के साथ जा सकते हैं, इसलिए है कि इसके अतिरिक्त, व्यापारी इंटरसेप्टर भी एक मोबाइल व्यापार मंच की शुरुआत की है। आप सभी की जरूरत है एक ऐसी मैं पैड, iPhone, Android और इस सेवा का आनंद लेने के क्रम में एक ब्लैकबेरी के रूप में के रूप में स्मार्ट फोन है। यह वास्तव में मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार गतिविधि बहुत आसान बना दिया है। मैं अब और नहीं व्यापार करने के क्रम में मेरे साथ मेरे लैपटॉप ले जाने के लिए है। मैं अब व्यापारी इंटरसेप्टर का मेरे फोन शिष्टाचार के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं। आम तौर पर, व्यापारी इंटरसेप्टर द्वारा उन्नत प्रौद्योगिकी का उपयोग मेरी काफी खो देता है कम करने के लिए सक्षम है। यह अन्य ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के विपरीत, व्यापारी इंटरसेप्टर साथ एक खाता खोलने के प्रभार से मुक्त है कि ध्यान देने लायक है। खाता खोलने की प्रक्रिया बहुत आसान है और यह उन लोगों के साथ एक खाता खोलने के लिए आपको कम से कम पांच मिनट लगते हैं। नए उपयोगकर्ताओं के लिए, व्यापारी इंटरसेप्टर अपने ग्राहकों को एक जीवित एक खोलने से पहले एक डेमो खाता खोलने के लिए एक मौका देता है। इस नए उपयोगकर्ताओं को अपने सिस्टम एक लाइव खाता खोलने से पहले कैसे काम करता है के साथ परिचित करने का अवसर देता है। डेमो खाता भी प्रभार से मुक्त है और आप डेमो खाते का परीक्षण करने के बाद एक लाइव खाता खोलने के लिए बाध्य नहीं हैं। मैं भी उनके उत्कृष्ट ग्राहक सहायता और ग्राहक संबंध रहे हैं। व्यापारी इंटरसेप्टर में संचार बस कमाल है। व्यापारी इंटरसेप्टर के एडमिनिस्ट्रेटर अपने ग्राहकों की जरूरतों के लिए बहुत संवेदनशील होते हैं और वे बहुत पेशेवर हैं। यह भी व्यापारी इंटरसेप्टर वेबसाइट व्यापारियों वे बेहतर समझ सकते हैं कि भाषा के लिए जानकारी का अनुवाद कर सकते हैं, जहां एक विकल्प है कि ध्यान देने योग्य है। उन्होंने यह भी एक स्काइप संचार विकल्प और एक फोन वापस अनुरोध विकल्प होता है। यह आप उन्हें फोन करने की जरूरत नहीं है कि इसका मतलब है। बस एक अनुरोध और वापस आपको फोन करेंगे ग्राहक समर्थन प्रतिनिधि हैं। मैं भी आर्थिक घटनाओं अलर्ट के रूप में कुओं के रूप में अपने व्यापार कर रही है जब उनकी कीमत और सूचक अलार्म का उपयोग कर आनंद लिया है। मेरे लिए व्यापारी इंटरसेप्टर बस कमाल है। उनकी वेबसाइट उपयोगकर्ता के अनुकूल है और और प्रयोग करने में आसान है। ग्राफिक्स बस कमाल कर रहे हैं और मैं दिन व्यापारिक गतिविधियों के लिए मेरे दिन कर रही हूँ, जब मैं अपनी कार्यक्षमता से प्यार है।