कोई रोलओवर फीस के साथ धागा दलाल







+

धागा: कोई रोल ओवर की फीस के साथ दलाल कोई रोलओवर फीस के साथ दलाल मूलतः mfxmoney द्वारा पोस्ट मैं यह इस डाल करने के लिए सबसे अच्छी जगह है, तो यकीन नहीं है, लेकिन मैं तो एक नौसिखिया हूँ। वैसे भी, मैं हाल ही में विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू कर दिया है। मैं विदेशी मुद्रा के साथ चला गया। (मैं यह एक बहुत बेहतर हो सकता है, हालांकि वे एक मोबाइल से एक तथ्य यह है कि) मैं सबसे अधिक भाग के लिए उनके साथ खुश हूं, मेरा मतलब है, वे एक ठीक व्यापार मंच है, वे जो मुझे पसंद है एक मोबाइल व्यापार मंच है। लेकिन, मैं की तरह न एक बात मैं 5:00 के बाद खुला एक व्यापार है तो मैं अपना व्यापार सकारात्मक है, तो मैं किसी भी रोल ओवर शुल्क प्राप्त नहीं है, हालांकि यह (एक शून्य में वर्तमान में है, तो मुझे लगता है कि व्यापार के लिए एक रोल ओवर शुल्क चार्ज हो रहा है! ) - और मैं एक स्विंग व्यापारी (मुझे लगता है) कर रहा हूँ के बाद से - मैं भी एक महीने से अधिक एक बार (कभी कभी कुछ दिनों के लिए खुला है और रोलओवर फीस में $ 100 से अधिक भुगतान मेरी ट्रेडों छोड़ कर !!)। तो, मेरा सवाल है, एक मोबाइल मंच के साथ वहाँ से बाहर एक अच्छा दलाल, और कोई रोल ओवर फीस नहीं है। तिथि दिसम्बर 2011 डाक 10 जुडें बुद्धि के शब्दों के लिए आपकी प्रतिक्रिया के लिए, और विशेष रूप से CodeMeister करने के लिए सभी को धन्यवाद।