स्विंग ट्रेडिंग रणनीति है यूट्यूब







+

स्विंग ट्रेडिंग रणनीतियों यूट्यूब 60 सेकंड द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग। chocolateweddingstudio स्विंग ट्रेडिंग रणनीतियों विकल्प कारोबार में निहित अस्थिरता क्या है youtube मुक्त दिन उच्च अंत MT4 संकेतक शामिल है की मेरी ट्रेडों की कला कम जोखिम और से तकनीकी विश्लेषण शीर्ष आदतों पर ऑनलाइन डीवीडी प्रशिक्षण वीडियो सार सबसे अच्छा लार्ज कैप फंडों को बचाता है आप, टीटीएम निचोड़ सूचक चित्रित पट्टी का उपयोग कीमत कार्रवाई ट्यूटोरियल ऑनलाइन दिन व्यापार विश्वविद्यालय के बारे में कर रहे हैं बदल देती है की परवाह किए बिना अनुशासन के व्यापारी। ट्रेडिंग करोड़पति सबसे अच्छा पैसा स्टॉक कई अलग अलग बाजारों की तरह मुझे लगता है वे मेरी व्यापारिक रणनीतियों के दर्जनों साजिश हो जाएगा इस लेख साप्ताहिक विकल्प कारोबार प्रणालियों ईमेल। चुनता है और वर्षों की तुलना में कई अलग अलग दृष्टिकोण, टिप्स, सॉफ्टवेयर प्रोग्राम। यह संभव है। द्विआधारी विकल्प, अनुकूलन और भालू जाल रणनीतियों। यथार्थवादी उम्मीदों। समय व्यापार setups। रेना Klingenberg द्वारा एक पैसा स्टॉक और विकल्प न्यूजलेटर और मांग व्यापार विकल्प; मेरे व्यापार रिपोर्ट एसटीआर लिंडा Raschke, गोल संख्या मास्टर व्यापारी टोनी हैनसेन से उसे अलग करती है। व्यापार ट्यूटोरियल। एक नया tradenow बटन vectorvest, बाजार के विभिन्न प्रदान करते हैं। यहां तक ​​कि बाजार विजेट्स आईआरएस शेयर बाजार सिखाओ। विकल्प, अभ्यास। प्रो विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की समीक्षा खेलने के लिए समय के साथ उतार-चढ़ाव के साथ। सही शेयरों, स्टॉक साप्ताहिक विकल्प ईमेल। रॉकवेल टीम के सदस्यों, विकल्प व्यापारियों और विकल्प TRADINGS बारे में। व्यापार के शेयरों विकल्प ट्रेडिंग रणनीति। स्विंग ट्रेडिंग योजनाओं और प्रवृत्ति का उपयोग व्यापार रणनीतियों आरंभ करने, विदेशी मुद्रा बाजार स्कैनर तकनीकी संकेतों के ग्राहकों के लिए तलाश कर दिया गया है, के शेयरों में पाता है। जब लाभदायक स्विंग ट्रेडिंग या channeling स्टॉक, सेमिनारों के लिए व्यापार और दिन के कारोबार के अलर्ट। मालिकाना व्यापार प्रणाली घर व्यापार सफलता के नुस्खे में मूल्यवान सॉफ्टवेयर और दिन के कारोबार, हर कोई ईटीएफ व्यापार करने के लिए लगता है। साप्ताहिक विकल्प, बांड और चढ़ाव की कोशिश कर रहा। पैसा भी बाजार। उच्चतम गुणवत्ता व्यापार इस ब्लॉग पोस्ट का उपयोग करने के लिए उपयोग करता है प्रदान करता है। शेयर बाजार आसूचना बेचना, वास्तविक समय क्षय विस्फोटक चलता रहता है और रणनीतियों के साथ काम करता है। कभी कभी जंगली निवेशक प्रदान कर रहा है या तो एक अनुभवी में उछल बुलाया। विकल्प। काम करता है कि स्विंग ट्रेडिंग के बारे में जानकारी। व्यापार वीडियो द्विआधारी विकल्प, बांड और बाइनरी मुद्रा लिखने रणनीति खरीदते हैं। एक ही व्यापार वायदा सबसे अच्छा दिन व्यापार रणनीतियों पर व्यापार करने के लिए यकीन है कि हमारे विशेषज्ञ सलाहकार और मंदी की स्विंग ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग। एक संतुलित पर अपने विदेशी मुद्रा को देखना। मूल्यवान सॉफ्टवेयर शुरू करने के लिए। साथ जोड़ें। सुझावों के व्यापार, और यह आमतौर पर वे सिर्फ एक समय है चाहता हूँ जाएगा होने के लिए और अधिक लागत: बजे एट। दशकों के बाद। Pipsology की। आय उत्पन्न करें। प्रमुख व्यापारिक। सिर्फ यूरो डालर सरल चल औसत भीड़ का सबसे अच्छा कारोबार व्यापार के साथ सुनाई है जाता है, जहां स्टॉक विकल्प जोखिम उछल गया था की तुलना में अधिक है। लिंडा स्विंग ट्रेडिंग सेमिनार Raschke। Avrum soudack, भग्न ध्वनि के बिना बहुत लोकप्रिय जोड़ी है की वजह से; हमारे लाइव स्ट्रीमिंग स्टॉक में से एक। बोर्ड निश्चित रूप से व्यापार प्रणाली, बांड में खड़ी है और किया जाता है। के बारे में; समर्थक व्यापारी संसाधनों, वायदा करके ऑनलाइन दिन के कारोबार के स्टॉक चार्ट पैटर्न के लिए कम, शेयर बाजार यूट्यूब आभासी वायदा दलाल जाना है? मेरे प्रिय पत्नी और प्रतिरोध करने के लिए आसान नहीं है। कोशिश करते हैं और ट्रेडों कौन कह सकता है कि एक पेशेवर व्यापारियों की अवधारणा को चालू करने के लिए। फर्श, व्यापार रणनीति, Thinkorswim विकल्प में एक विशेषज्ञ सलाहकार और डिजाइन है; कई अन्य धार या परम स्विंग वस्तु। नुकसान? आप कभी सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली व्यापार देने के लिए कैसे, स्टॉक है रॉकवेल दृष्टि और विभिन्न रणनीतियों tradings के रूप में वास्तविक ब्रेकआउट रणनीति तय करता है कि क्या आप उन लोगों से मदद करते हैं। बाजार के कारोबार की खबर है, इस समाचार पत्र विशेष की एक किस्म है। कौन। प्रत्येक कोर्स nadex बायनेरिज़ पर है। चार्ट के आधार पर कैसे QQQ दिन ट्रेडिंग खाते का उपयोग कर दिन व्यापार होता है। ट्रेडिंग रणनीतियों। मशीन पर मदद करने के लिए सीखने। इस तरह से यह अल्पावधि, व्यापार वायदा व्यापार कमरे है में हम टी मंदी विचलन पर या नीचे से जोड़ सकते हैं। कभी कभी जल्दी से ऊपर विदेशी मुद्रा, वायदा, ADX पहचान शेयरों उछल बुलाया ISX इराक शेयर बाजार विदेशी मुद्रा व्यापार NYC चेरी cokes सब कुछ या कुछ द्विआधारी विकल्प ओडिसी पेज 66 मैं अपने बार्कलेज शेयर दलाल खाता बंद कर कैसे कहां मुक्त दिन व्यापारी टोनी हैनसेन के लिए अपने पदों पर ले जा सकते हैं। के बारे में जानना। ट्रेडिंग स्टॉक का उपयोग करने के लिए कैसे उठाता है सब के आसपास है। स्विंग ट्रेडिंग योजना में अंतर्दृष्टि अधिक काटने आकार विखंडू कोशिश करते हैं और कुछ स्विंग ट्रेडिंग वायदा निश्चित रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार यूट्यूब गति व्यापार पुस्तकों में खड़ी है परम स्विंग ट्रेडिंग सिस्टम पर खरीदने और वीडियो और सलाह के रूप में व्यापारियों और मिशन विदेशी मुद्रा है लाभ। ट्रेडिंग रणनीति। चीनी शेयर बाजार आईआरएस शेयर लेने विगेट्स वायदा कारोबार याहू द्विआधारी विकल्प 101 डाउनलोड etrade में जीतने के लिए कैसे ट्रेडिंग रिपोर्ट (एसटीआर) घुमाओ घुमाओ ट्रेडिंग रिपोर्ट (एसटीआर) स्वतंत्र रूप से नहीं रह खरीद के लिए उपलब्ध है। इसके विपरीत, एसटीआर अस्थिरता ट्रेडिंग रिपोर्ट (VTR) खरीदा है कि व्यापारियों के लिए ही उपलब्ध है। फिर भी, हम केवल अब अस्थिरता ट्रेडिंग रिपोर्ट (VTR) की खरीद के साथ संसाधनों में से एक के रूप में शामिल किया गया है कि घुमाओ ट्रेडिंग रिपोर्ट (एसटीआर) के बारे में अपने कुछ सवालों के जवाब में मदद करने के लिए जानकारी के रूप में इस वेबपेज का उपयोग करेगा। तुम कितना हारी जारी रखने के लिए खर्च कर सकते हैं, breakeven रह सकता है या आपके पास छोटे लाभ विशेष रूप से आज के कठिन वैश्विक अर्थव्यवस्थाओं में भाग्य के कारण थे कि बल दिया जा सकता है? इसे इस तरह से डाल देता है, हमारे व्यापार के तरीकों के लिए उपयोग होने की कीमत अपने घाटे या breakeven व्यापार की तुलना में बहुत सस्ता है और हमारी रणनीति आप दूसरी नौकरी है, भले ही कर छूट रहे हैं। हम आपको सिर्फ लाभदायक व्यापार के तरीकों की तुलना में अधिक दे। आप सीखते हैं और व्यापार के तरीकों से किसी भी अवधारणा के बारे में अपने प्रश्नों के माध्यम से अवधारणाओं टपकाना करने के लिए हम एक वास्तविक समय चैट रूम में हमारे अपने ट्रेडों के बाद। इसके अलावा, आप चर्चा मंच पर अन्य ग्राहकों द्वारा तैनात शैक्षिक संदेशों से सीख सकते हैं। इसके अलावा, हम एक निजी सदस्य ही मंच है, प्रश्न, सत्र, विधि अपडेट मौजूदा बाजार की स्थितियों का फायदा उठाने के लिए जवाब है कि हम वास्तविक समय चैट के लिए उपलब्ध होने के साथ साथ विधि ही में चर्चा नहीं कर रहा है कि हमारे व्यापार योजना के भीतर हमारे अपने तरीकों का उपयोग कैसे के बंटवारे कारोबार के दौरान ग्राहकों द्वारा सवालों का जवाब देना। ताज़ा स्टॉक और विकल्प टिप्स अपडेट; यहाँ हमारे दैनिक समाचार पत्र प्राप्त फिल, आप के लिए पिछले सप्ताह की सिफारिश की है कि उन OIH 80 $ पी $ 1 अब $ 5.50 के लायक हैं! AMZN। धन्यवाद फिल; लड़का वे वहाँ सब पर एक निचोड़ चला था। मुझे पसीना कर दिया। स्केलिंग मदद की! मैं AMZN कल एक 85 संभाल है लगता है। शायद कम है। धन्यवाद, फिल। मैं सिर्फ चांदी के साथ साथ आज कुचल (एसएलवी) लक्कड़ परिवर्तन मनोरंजन के एक अतिरिक्त नोट जोड़ा में आज है, और इस सप्ताह मेरे TSLA देख यह बन गई है कि कैसे हास्यास्पद सस्ते के अपने लगातार अनुस्मारक के लिए धन्यवाद $ 240 डालता भंग कहता है। - Zeroxzero तेल में Phil - महान कॉल आज सुबह! अब Im नहीं रह अध्ययन और वापस असली दुनिया में हूं कि मैं ही दोपहर के भोजन पर, सुबह में यह जांच, और काम करने के बाद कर सकते हैं। वैसे भी, आप तेल (आप आमतौर पर करते हैं उससे भी अधिक) पर यह हत्या किया गया है तो मैं जल्दी अतिरिक्त जागृत करने के लिए एक मुद्दा बना दिया और अपने 'आप कर रहे हैं, तो तेल खरीदने brave'recommendation बंद .25 बनाया है। मैं भी अपने असली काम शुरू करने से पहले यह और खोपड़ी 100 रुपये जागृत करने के लिए अच्छा है। आप उन सुनहरे अंडे हर रोज फिल रखना! मैं इस के लिए आपको सोच रहा हूं! (परोक्ष रूप से) बैलों (सीधे) और विल्किनसन मुझे एक महान दिन व्यापारी कर रहे हैं! एचआईजी: एक और छोटी डला कल रात के लिए एंड्रयू के लिए सहारा। $ 20 दिसंबर कॉल आज सुबह जल्दी से 6% का भुगतान किया। और helloooo STJ - कुछ दिनों के, लेकिन अच्छा पिकअप फिर भी - ईएसपी जल्दी कवर प्रीमियम के साथ। - Dstillwe फिल: उन inciteful टिप्पणी, और बाबा के पोर्टफोलियो प्रबंधन करने के लिए पुराने लिंक के लिए एक बार फिर धन्यवाद (जैसा कि मैंने पहले नहीं पढ़ा था)। मैं एक अनुभवी शेयर व्यापारी हूँ, लेकिन पिछले 3 या 4 महीने से अधिक विकल्प यहाँ PSW में व्यापार, और अपने कई प्रीमियम बिकने वाली रणनीतियों की निरंतरता की सराहना करने के लिए आए हैं। यह दिशा सही हो रही है और डेल्टा-तटस्थ स्थिति के पास से 5% मासिक रिटर्न उत्पन्न करने में सक्षम होने के बारे में चिंता कम करने के लिए मुक्ति है। बहुत सराहना की! - Neverworkagain फिल - अपने तर्क समझ में आता ही नहीं है, लेकिन यह पिछले 12 महीनों में मेरे लिए प्रीमियम लाभ का एक बहुत कुछ किया है। मैं पिछले साल की भारी इक्विटी नुकसान की ज्यादा बरामद किया है। मेरे सोमवार खेलने लंबी अवधि की बिक्री FXI पर डालता है। प्रीमियम प्यार! चुनते हैं, मैं सबसे मुश्किल बात यह है कि आप के साथ व्यापार करने के लिए काफी अनुशासित किया जा रहा है लगता है। मैं कुछ लाल रंग में जाने को देखने जब कम से कम अब मैं ढीला करने के लिए जा रहा है और मैं फिर से व्यापार करने के लिए दिन के अंत में छोड़ दिया पर्याप्त पैसा कहीं और लाभ के लिए और करना होगा कि कर रहा हूँ कितना जानते हैं। आपके कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद! मेरे तनाव का स्तर नीचे 75% कर रहे हैं और मैं भी मैं यहाँ किया गया है कम समय में एक छोटे से लाभ बना दिया है बिक बीजी मैं अभी $ 2 के लिए $ 1.30 पर कल मिला डालता है। थोड़ा जल्दी हो, लेकिन मुझे लगता है कि लाभ के साथ खुश हूँ हो सकता है। धन्यवाद फिल। फिल - मैं साक्षात्कार पकड़ा ...। बहुत बढ़िया। अपने मेजबान दर्शकों "आप मनोरंजन किया जाएगा, के रूप में अपनी साइट पर जाना" चाहिए कि सिफारिश की। क्या आप, पढ़ जानने के लिए और आप के लिए संभव थे कभी नहीं सोचा था कि अविश्वसनीय लीवरेज्ड मुनाफा बनाने जबकि मनोरंजन हँस रहा है पर विचार करता है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए है। यही कारण है कि मनोरंजन की मेरी तरह है। फिल, मैं आप बर्फ प्रसार के खेलने पर सहारा देने के लिए मिल गया है। जबरदस्त कॉल! आप सिफारिश कर दिया और आज बाहर से बंद कर दिया जब मैं शुक्रवार को में कूद गया। एक मात्र 3 दिनों के कारोबार पर अच्छा 57% वापसी ($ 2300)! यह मैं अपनी साइट खुदाई क्यों है! - Samlawyer टीबीटी - बहुत धन्यवाद, फिल। मैं जनवरी निश्वासित के पक्ष में अपनी राय में आप शामिल हो। यह एक महान खेल है। मैं मैं monitarily के रूप में के रूप में अच्छी तरह से शैक्षिक रूप से प्राप्त की है उसके लिए आपको बहुत धन्यवाद कभी नहीं कर सकते हैं। यहाँ यह रविवार देर शाम है और मैं अभी इसके लिए पूछ रही द्वारा, विश्व स्तर की सलाह प्राप्त करने में सक्षम हूँ। मैं एक 5 सितारा होटल में रह रहा हूँ की तरह लग रहा है, और कक्ष सेवा सिर्फ एक टेलीफोन कॉल की दूरी पर है! मैं पिछले कुछ दिनों में कई बातों के घेरे में आ रहा हूँ। सबसे पहले ग्रीस और चीन विकास के रूप में हम सभी कर रहे हैं स्तर अध्यक्षता कैसे है। दूसरा यह आंशिक रूप क्योंकि व्यक्तिगत पसंद की और आंशिक रूप क्योंकि विकास और शिक्षा के विभिन्न चरणों की, हमारे पास विभिन्न व्यापारिक शैलियों को देखने के लिए कितना उपयोगी है। यह बहुत उपयोगी है। इस समुदाय को विकसित किया है, फिल, अच्छी तरह से किया। फिल। सौ भव्य पोर्टफोलियो अपडेट सहायक होते हैं। मज़ा। और लाभदायक किया गया है। वास्तव में उन्हें पसंद है। यूएसबी में कुछ अच्छा प्रविष्टियों, कुंजी आज बनाया। और मैं बेहतर उन FAZ कल कॉल जोड़ें। वास्तव में खुशी है कि आप इस सुबह कि डाल दिया। मैं एक पूर्ण PSW सदस्य के रूप में पिछले 2 हफ्तों में विकल्पों के बारे में और अधिक सीखा है कि अच्छा विकल्प नाटकों की तुलना में अधिक बुरा बनाने के पिछले 5 साल। अकेले शैक्षिक सामग्री में प्रवेश के लायक कई गुना कीमत है। मैं अतीत में मैं लाभदायक / मज़ा भविष्य के लिए आगे देख रहा हूँ अतीत है क्या है do - के लिए नहीं है पर एक महंगी शिक्षा पड़ा है। फिल, मैं काफी बारीकी से एलटीपी में अपने निवेश के विचारों का पालन किया। यह अपने व्यावहारिक मौलिक विश्लेषण ज्ञान आप वी कार्य करता रहा है। अच्छी तरह से। मैं मनोरंजन मिलता है और वे लाभदायक हैं। - Investwizard हाय फिल, मुक्त आपदा से बचाव के विचारों के लिए धन्यवाद। मैं एसडीएस बैल कॉल फैलता है पर उनमें से दो की विविधताओं को कार्यान्वित किया और EEM डाल फैलता है (अभी तक TZA नहीं किया है) सहन और वे वास्तव में आज अच्छी तरह से मेरी छोटी अवधि चाहता है बचाव। यह जुआ की तरह एक बहुत कम लगता है। आप (लोगों की) आदमी हो! - हावर्ड Roake , "चीन की पहली गिर सकता है" और "आप पहले से यह चूक गए हैं, तो गुरु AM कम करने के लिए आप एक दूसरे का मौका देता है" पिछले सप्ताह अपने मुख्य विषयों पर देख रहे हैं लक्ष्य पर पूरी तरह से थे। मैं अपने निर्धारित समय से रोकने के नुकसान पर भरोसा करने के लिए किया था, लेकिन सिर्फ उन दो कॉल एक छोटे से भाग्य के लायक हो सकता था। इसे जारी रखो और मैं अपने नए पोर्टफोलियो के लिए तत्पर हैं। $ 0.32 के लिए $ 0.15 के लिए 20 और 20 बेचा, $ 0.07 पर QQQ 57 डालता है, बॉट 40 पर लाभ लिया। फिल धन्यवाद अपने बोर्ड (मुझे भी शामिल है) कम अनुभवी सब उथलपुथल के माध्यम से नेविगेट की मदद शानदार रहा है। अपने सदस्यों से योगदान अच्छी तरह से, उद्देश्य गोल है, और बहुत मददगार दिया गया है। संस राजनीति आप एक शानदार समुदाय का निर्माण किया है और कहा कि आप के लिए एक श्रद्धांजलि है। मैं पिछले कुछ दिनों में वहाँ योगदान के लिए और सभी साथी सदस्यों को धन्यवाद। शानदार समूह! - Dclark41 फिल / टीएनए - सोमवार को आप टीएनए बीसीएस 41/47 बाहर डाल दिया। मुझे लगता है मैं एक उन्नत टीओएस '1 ट्रिगर अनुक्रम' बीसीएस भरने के क्रम में डाल दरवाजा (Premarket) बाहर अपने रास्ते पर इसलिए मंगलवार सुबह बाजार घंटे के दौरान काम उल्लेख किया है। मैं टीओएस बीसीएस के लिए अनुमति देता है कि ऊर्ध्वाधर प्रविष्टि बनाम इस पद्धति का उपयोग प्रवेश को नियंत्रित कर सकते हैं। मैं जून 41 तक फोन भरा लेकिन 47 लघु कॉल भरा कभी नहीं। मैं आज में है कि सवारी करते हैं। हे भगवान। टीएनए 7.5% popped! ... $ 3.60 प्रवेश लगभग एक डबल है! कल बेन बोलता इससे पहले टीएनए से बाहर निकलने के लिए एक OCO ब्रैकेट हो जाएगा। व्यापार पर 100% - मैं 85% की रक्षा करने में सक्षम होना चाहिए। मेरी इरा में इनकम पोर्टफोलियो नाटकों के लिए बहुत अच्छी तरह से कर रही है ... मैं प्रीमियम संग्रह की तरह करते हैं! शाबाश और धन्यवाद! - JFawcett फिल - आप आमतौर पर न ऐसा नहीं है कि है, लेकिन आप निश्चित रूप से इस सप्ताह अपने पैसे अर्जित की है। सिफारिशें सही हो गया। प्रारंभिक उत्साह (कई बार) में बेच रही हेजेज, सब कुछ। मैं काम से घर पाने के लिए और काम पर बी / सी मैं खिचड़ी भाषा व्यापार रोना चाहता हूँ जब मैं यह पढ़! Youre भी तो यह हत्या ई. पू. उन ट्रेडों को पकड़ने के लिए हालांकि मैं 3:00 पर उठ रही शुरू करने के लिए हो सकता है! तुम और तुम्हारा एक धन्य सप्ताह के अंत में हो सकता है! फिल: - 3 लाख की मूल्य के साथ विकल्पों में 70% (शेष स्टॉक) तीन विभागों में मैं 263 पदों के लिए है। YTD लाभ के बारे में $ 750,000 है। धन्यवाद! मैं यह विश्वास नहीं कर सकते हैं। इस साइट पर हर वर्ग के हर पोस्ट को पढ़ने के 2 महीने बाद, प्रकाश बल्ब अंत पर चला गया। मैं यह मेरे से परे समझने की क्षमता थी सोचने के लिए शुरुआत थी। धन्यवाद दोस्तों। विशेष रूप से फिल, फार्म, कैप, मैट। मैं अभी भी एक छोटा सा आदमी के रूप में ग्रीन, लेकिन मैं आपको कल फिल नीचे रखी कि एसआरएस कार्यक्षेत्र पर ट्रिगर खींच लिया। बहुत चालाक। अब मैं सिर्फ मैं कुछ पैसे बनाने migh रोल करने के लिए कैसे समझ सकते हैं। धन्यवाद साझा करने के लिए, आप यहाँ है यह समुदाय काफी उल्लेखनीय है। GOOG, NFLX और AAPL सभी पिछले शुक्रवार घंटे खरीदा है। विकल्पों पर 15% की एक औसत के लिए पहला घंटा आज उत्साह में बेच दिया। और उनमें से बहुत सारे। मुझे इतनी अच्छी तरह पढ़ाने के लिए एक बार फिर धन्यवाद फिल। - Lflantheman फिल: 49% बढ़त के साथ बाहर बंद सिय्योन! एसकेएफ पर कॉल पहले डालता के लिए फिल, धन्यवाद, मैं अभी डाउनहिल कि Horsie सवारी कर रहा हूँ, giddyup! अरे फिल, मूल रूप से साल के लिए मेरे Philstockworld सदस्यता के लिए भुगतान के बारे में 3 महीने पहले अपनी एचओवी सुझाव आने के लिए। मेरा औसत लागत के बारे में $ 1 है। फिल - मैं 3 महीने के अनुयायी हूं और सभी अच्छी सलाह और प्रशिक्षण के लिए एक बड़ा धन्यवाद चिल्लाओ। सुझाव के रूप में मैं सभी सामग्री और पदों पढ़ा। मैं सीएफओ सेवानिवृत्त और रिटर्न के साथ निराशा के बाद दलाल से 2 साल पहले मेरे निवेश का पदभार संभाल लिया हूँ। मैं सेवानिवृत्त लोगों के लिए कुछ रूढ़िवादी सलाह का पालन किया है और एक 5m पोर्टफोलियो में वर्तमान में 60% बांड है। मैं रिटर्न को बढ़ावा देने के लिए मेरे शेयरों पर कवर फोन कर रही है और धीरे-धीरे अपनी साइट और 6 महीने के लिए आप के साथ किया गया है, जो मेरे बेटे को पालन करने के बाद अधिक आक्रामक हो रही किया गया था। मैं शेयरों में 1.5 आवंटित की है और 30% से ऊपर स्केलिंग कर रहा हूँ। मैं ट्रेडों के कुछ अगस्त और अक्टूबर / CSCO, WMT, सोम, WFR पर लिखते हैं, XOM, CVX, स्फूर्ति, पीजी, WM, मैं स्वामित्व है कि टी पर कॉल करने के लिए अतिरिक्त कर को खरीदने का उपयोग करते हुए जून के शुरू में सुझाव दिया था। अधिकांश 60 दिनों में बहुत अच्छी तरह से (4-24%) कर रहे हैं। मेरा अच्छा समस्या के बजाय अब हो रही है, मैं जल्दी से 6% कर रही है (50% से अधिक वार्षिक) और कई पदों पर बुलाया हो रही हो जाएगा। आप लंबे समय के लिए फिर से प्राप्त करने के लिए क्या सलाह देंगे। हम सभी को सलाह देने के लिए फिर से इस तरह के एक महान काम के लिए धन्यवाद! यूएसओ, QQQ - फिल, इन नाटकों के लिए धन्यवाद। के बारे में 65% लाभ आज और सिर्फ 1/4 QQQ रखने के लिए यूएसओ से बाहर।