साधारण प्रोग्राम व्यापार रणनीतियों के लिए खोज रहे क्वांट एनालिटिक्स !







+

क्वांट एनालिटिक्स: साधारण प्रोग्राम व्यापार रणनीतियों के लिए देख रहे हैं! क्वांट एनालिटिक्स: साधारण प्रोग्राम व्यापार रणनीतियों के लिए देख रहे हैं! मैं एल्गोरिथम ट्रेडिंग में बहुत दिलचस्पी है, जो एक कॉलेज के छात्र हूँ। मैं वर्तमान में मनोरंजन के लिए एक स्वचालित व्यापार प्रणाली का निर्माण कर रहा। फिलहाल, सभी प्रौद्योगिकी तैयार है, लेकिन केवल एक रणनीति याद आ रही है। इक्विटीज, डेरिवेटिव और FX मैं व्यापार सकता उपकरणों रहे हैं। आप की तरह उम्मीद से सलाह के लिए देख रहे हैं! पूरी तरह से परिभाषित व्यापार रणनीतियों को खोजने के लिए एक जगह सक्रिय व्यापारी पत्रिका में है। रणनीति नियमों और पिछले प्रदर्शन का वर्णन अपने लेख के अधिकांश, खरीद के लिए ऑनलाइन उपलब्ध हैं। धन प्रयोगशाला कार्यक्रमों के कई उदाहरण है। बीआर। आप निम्न पते पर सार्वजनिक chartscripts धारा के तहत 1836 लिपियों मिलेगा: उन सभी लिपियों का अध्ययन करने की एक गंभीर लाभ आप उनके साथ क्या 2008 कुछ भी एक सैर-आगे की तरह है, क्योंकि वे इसे समय से जमे हुए किया गया है। उन सभी लिपियों उनके भविष्य के लिए अनुकूलित किया गया कभी नहीं किया है। तुम भी एक बहुत 2008 के बाद टूट गया और उसकी वजह से, आप उनकी बचने के लिए अपने स्वयं के भविष्य के लिए क्या नहीं करना सीखना है कि नोटिस जाएगा। कोशिश करो और वापस परीक्षण कछुआ ट्रेडिंग रणनीति। यही कारण है कि कोई नौसिखिया परीक्षण वापस करने के लिए प्यार करेंगे पहली रणनीति है। यह अच्छा है कि एक सिफारिश नहीं है। Ive के अंदर और बाहर कछुओं ट्रेडिंग रणनीति का परीक्षण किया। बुद्धिमान प्रदर्शन: निराशाजनक। बुद्धिमान व्यवहार: तंत्रिका चालाकी। मैं भी किसी को भी उस से बेहतर कर सकता है। तुम मेरी परीक्षा परिणाम यहां देख सकते हैं: इस पर एक असहमत लिए क्षमा करें।