टैग अभिलेखागार यूरोपीय वित्तीय स्थिरता सुविधा







+

26 अक्टूबर 2011 को यूरोप से चिंता संकेत है, अभी तक बाजार रैलियों मैं अपनी स्थिति पर एक त्वरित अद्यतन दे रहा हूँ। इस बाजार में रैली आश्चर्यजनक रूप से मजबूत लग रहा है और मुझे समझौते is not के आज रात तक पहुँच होने जा रहा है, तो बाजार भी परवाह करता है, तो आश्चर्य बनाता है। हरमन वॉन Rumpoy से इन टिप्पणियों के आधार पर। यूरोपीय नेताओं में नाकाम रहे हैं ऐसा लगता है। वॉन Rumpoy तुम इसे याद मामले में यूरोपीय परिषद के अध्यक्ष है! मैं उनकी मूल स्थिति में मेरी स्थिति पर बंद हो जाता है अप करने के लिए फैसला किया है, लेकिन मैं बाजार नवीनतम विफलता हिलाना बंद करने के बारे में है डर लगता है। मैं क्यों यह हो सकता यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूँ, लेकिन मैं रेखा के गलत साइड पर कर रहा हूँ, तो मैं जल्दी पक्षों कूद करना चाहते हैं। पढ़ने और rarr जारी; 26 अक्टूबर 2011 - यूरोप की सबसे बड़ी चुनौती है और यही कारण है चीन उत्तेजक जरूरत है ?! यूरोजोन के सामने सबसे बड़ी खतरा एक ग्रीक डिफ़ॉल्ट या आगामी छूत नहीं है। यह एक बैंकिंग संकट या यूरोप का भी पतन का खतरा नहीं है। और दूर दूर तक यूरोप की सबसे बड़ी चुनौती अपने नेताओं की सर्वथा बेईमानी है। यूरो एक बड़ी परियोजना होना चाहिए, लेकिन यह असाधारण खराब प्रबंधित किया जा रहा है। दो हफ्ते पहले लक्जमबर्ग के प्रधानमंत्री ज्यां क्लाड जंकर 60% की एक बाल कटवाने ग्रीस के डिफॉल्ट से ऋणपत्र रखनेवाला घाटा आसन्न के संबंध में विचार-विमर्श किया जा रहा था कि एक साक्षात्कार में हाथ से जाने देना। यह तुरंत इनकार कर दिया था। जाहिर है वास्तविक आंकड़ा केवल 21% थी। 25 अक्टूबर 2011 A त्रुटि बचाया मैं शुक्रवार की रात को बहुत उतावला था। मैं थोड़ा बहुत आसानी से कि व्यापार में कूद गए। मैंने सोचा कि मैं इसे चलाने के लिए देना होगा कि रविवार की रात को कहा कि हालांकि, मैं वास्तव में सोमवार की सुबह इसे बंद करने का फैसला किया है और एक छोटे से नुकसान ले लिया। मैंने सोचा कि मैं एक बेहतर बिंदु पर में प्राप्त करने का अवसर होगा सोचा और सही साबित कर दिया था। में कूद और पदों के बाहर सामान्य रूप से एक त्रुटि समझौता के रूप में देखा जा सकता था लेकिन इस उदाहरण में मैं पहले से ही एक और अधिक बुनियादी गलती की थी। मैं प्रणाली को देखने के फ्लॉप। इतना मूर्ख। मैंने सोचा कि मैं अभी वापस उचित मानसिकता में लाने की जरूरत है, लेकिन आप के लिए मैं निम्नलिखित चार्ट देखा था जब मैं खुद के साथ था कि कैसे नाराज कल्पना कर सकते हैं। अक्टूबर 24 एक सोने से पहले पढ़ा होगा यह एक रविवार की रात को ऊपर होना करने के लिए बहुत देर हो चुकी है। मैं एफटी पर एक आखिरी लग रहे थे और यह देखा है। लिखने सही है और इस EFSF निर्माण किया जाएगा कि कैसे है, तो यह असफल हो जायेगी। इस रूप में जल्दी लेख में सुझाव के रूप में ऐसा नहीं हो सकता है, लेकिन यह लंबे समय में काम नहीं कर सकता। यह इस वास्तव में योजना है कि लगता है कि अविश्वसनीय है! मैं अच्छी तरह से इस लिंक को वापस उल्लेख कर सकता है! 23 अक्टूबर खराब एक मजबूत हाथ बजाना? Ive पिछले कुछ दिनों में काफी बारीकी से यूरोप में विकास को देख रहा। कभी सकारात्मक शोर नवीनतम संकट शिखर सम्मेलन से बाहर आ रहे हैं, लेकिन हम हम क्या सुन भरोसा कर सकते हैं इससे पहले बुधवार तक इंतजार करना पड़ता है (और यह भी तो है कि ऐसा करने के लिए मुश्किल हो सकता है!)। मैं आज पड़ा है एक सोचा स्वैच्छिक घाटे को स्वीकार करने के लिए बैंकों को प्रोत्साहित करने की दिशा में यूरोपीय नेताओं की है मौजूदा प्रतिबद्धता का सवाल है। बीमार मैं वास्तव में इस स्थिति को न समझ ईमानदार हो। मैं वास्तव में पर्दे के पीछे क्या हो रहा है के लिए पार्टी नहीं कर रहा हूँ कि सराहना करते हैं, लेकिन इस मंत्र मेरे लिए एक शांत करनेवाला हवा के गोद लेने का सुझाव देते हैं। मैं सही इस बारे में हूँ, तो क्यों यूरोपीय नेताओं वे बैंकों को रिझाने के लिए की जरूरत महसूस करते हैं? पढ़ने और rarr जारी;