जो ऑनलाइन व्यापार मंच का चयन करने के लिए







+

जो ऑनलाइन व्यापार मंच का चयन करने के लिए? $ 5000 - उन अब लंबी अवधि के Investements में अधिक रुचि रखते हैं और यह है कि मैं मुख्य रूप से कहीं भी $ 1000 के बीच होगा, जो अपने ही संभव पोर्टफोलियो आकार पर विचार जब लेखन के रूप में रकम $ 10k + के साथ शुरू करने के लिए मैं माफी माँगता हूँ। लेकिन मैं यहां उल्लेख कई चीजों के रूप में अच्छी तरह से बड़ा खातों पर लागू किया जा सकता है। आप हम विदेशी मुद्रा या शेयरों के बारे में बात कर रहे हैं, चाहे अपने व्यापार मंच को चुनने पर विचार करने के लिए जरूरत की चीजों के जोड़े हैं: - एक कंपनी कैसे विश्वसनीय है। यहां जाने के लिए सबसे आसान तरीका है बस कुछ brandname कंपनी में जाने के लिए किया जाएगा। बेशक, छोटे निवेश के साथ यह जटिल हो सकता है, लेकिन बड़े नामों में से बहुत से भी कहीं के बीच $ 300 से शुरू जो मिनी खातों की पेशकश - $ 2000 न्यूनतम। साथ ही, कुछ निवेश मंचों में खो दिया है और अन्य लोगों का सुझाव दे रहे हैं देखने मिलता है। और फिर अधिमानतः वे के रूप में अच्छी तरह से कुछ अन्य मंच में सुझाव मंच / फर्म के बारे में पूछते हैं। लोगों के लिए कुछ सुझाव देने के लिए तैयार कर रहे हैं जब आप फर्म के साथ और अनुभवों के बारे में सामान्य जानकारी मिल जाएगा इस तरह, साथ ही, यह अक्सर वे फर्म विश्वसनीय विचार है कि इसका मतलब है - कितना बड़ा आयोगों रहे हैं? विदेशी मुद्रा और शेयरों के लिए कमीशन आमतौर पर अलग ढंग से गणना कर रहे हैं। $ 40 या व्यापार के प्रति - कहीं भी $ 4 के बीच - शेयरों के लिए एक व्यापार के लिए एक निश्चित शुल्क वहाँ अक्सर है। उदाहरण के लिए। शेयर प्रति $ 0.02। विदेशी मुद्रा के साथ आयोगों अक्सर स्वचालित रूप से इस प्रकार की कोई अतिरिक्त कमीशन लिया जाता है, फैलता में (पूछना और बोली मूल्य के बीच अंतर) जोड़ रहे हैं। मैं अपने आप को चारों ओर देखा और उस पर विचार किया है। मैं दिन भर के कारोबार करना चाहते हैं 1. नहीं लंबी अवधि के लिए निवेश करते हैं और 2. मेरी प्रारंभिक निवेश राजधानी हो जाएगा केवल $ 1k - $ 5k । आयोगों वास्तव में छोटे होने की जरूरत है। मैं एक शेयर के साथ 10% कमाने के लिए नहीं लग रही होगी और मैं बड़ी संख्या के साथ काम नहीं किया जाएगा। तो शेयरों पर एक $ 20 आयोगों बहुत ज्यादा हत्यारे हैं। खरीदने के + बेचने केवल commissions..and $ 40 के लिए और मैं इस शेयर की कीमत इस सौदे के साथ कम करने के लिए बस नहीं है मेरे वांछित दिशा करने के लिए कम से कम 4% से स्थानांतरित करने के लिए होता है कि इसका मतलब है के साथ खेलने के लिए सिर्फ $ 1000 यदि = $ 40। और यह एक हत्यारा है। खासकर अगर एक दिन व्यापारी के रूप में, मैं समझौते के अनुसार लाभ का सिर्फ 1% लेने के लिए खुश हो जाएगा। तो बजाय मैं आप जैसे प्रदान करता है कि एक फर्म खोजने के लिए सुझाव देते हैं। व्यापार के प्रति $ 4 या प्रति शेयर 0.01 $। विदेशी मुद्रा के साथ - मैं वास्तव में पहले से ही बस इसे बाहर की कोशिश करने के लिए, बाजार के किसी भी ज्ञान के बिना, विदेशी मुद्रा पर खेलने की कोशिश की है। मैं प्रयोग किया जाता फर्म (न्यूनतम 25 $ जमा) मिनी खातों के लिए 10 रंज फैला था। मैं केवल अब (है, जल्द ही बाजारों में विदेशी मुद्रा के लिए एक परिचय हो जाएगा इस site..there पर विदेशी मुद्रा चैनल जाँच क्या रंज आप कोई सुराग नहीं है) पिप्स और इस तरह के बारे में एक बात पता नहीं था और जैसा कि मैं कर सकता हूँ यह एक हत्यारा है कहना। अच्छा प्लेटफॉर्म आमतौर पर केवल एक 2-5 रंज प्रसार प्रदान करते हैं और यह आपके पोर्टफोलियो मूल्य की स्वतंत्र, एक बहुत बेहतर है। - विदेशी मुद्रा और छोटी सी पूंजी के साथ तुम भी वे दे रहे हैं का लाभ उठाने के लिए किस तरह जानना चाहता हूँ। विदेशी मुद्रा आप केवल $ 1000 हो सकता है लेकिन आप $ 100k के लिए मुद्राओं खरीद सकता है (जाहिर है, आप अपने सारे पैसे को खतरे में डाल रहे हैं यह मामला है, लेकिन संभावना यहां महत्वपूर्ण है) उस परिप्रेक्ष्य से अच्छा है। का लाभ उठाने आम तौर पर, अलग अलग ऑनलाइन दलालों के साथ अलग है के बीच 50: 1 और 400: 1। 1 ऐसा नहीं हो सकता है: 1 या 200: 50 है, जबकि एक पहले से ही बहुत अच्छा है मैं 100 लगता है। - कैसे उनके मंच दिखता है? अन्य लोगों को इस या उस मंच बहुत अच्छा है, का कहना है कि हो सकता है, आप यह नफरत खत्म हो सकता है। इसलिए मुझे लगता है कि आप अलग अलग साइटों पर मुक्त डेमो खातों के लिए पंजीकरण और आप के साथ सबसे अधिक आरामदायक होगा जो अपने आप को देखने के लिए सुझाव देते हैं। आप के साथ हर समय एक लैपटॉप नहीं है, तो आप अपने कंप्यूटर के लिए हर समय का उपयोग किया करते हैं, मैं एक गैर सुझाव जाएगा जबकि उदाहरण के लिए, यह एक वेब आधारित मंच के लिए जाने के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है इन के रूप में वेब आधारित मंच का उपयोग करने के लिए थोड़ा तेज हो जाते हैं। लेकिन वह फिर से मेरे निजी बुत हो सकता है। मैं कर सकता के रूप में मैं यहाँ के रूप उद्देश्य नहीं हो सकता है तो और मेरे 10-रंज फर्म वेब आधारित मंच था। इस विषय के लिए टिप्पणियां (2) / लिंक - सीखने-से-निवेश / जो ऑनलाइन व्यापार-मंच-से-चुन - 4.html